Noida: शहर में पार्टी प्लेसेस है कितने सुरक्षित, पार्टी करने गई लड़कियों से की गई मारपीट

नोएडा: शहर में पार्टी प्लेसेस के लिए कई स्थान बन गए हैं. नोएडा से लोग पहले गुरुग्राम या दिल्ली के हौजखास जाया करते थे. लेकिन अब नोएडा में हीं नए पार्टी स्पॉट बनने से लोग हर वीकेंड लोग नोएडा के उन पार्टी स्पॉट पर हैंगआउट करने जाते हैं. लेकिन हाल के दिनों में कई घटनाएं ऐसी हुई है जो सवाल उठाते हैं कि ये पार्टी प्लेस कितने सुरक्षित है? खास तौर से लड़कियों के लिए.
बड़ा सवाल युवतियों के लिए कितना सुरक्षित है
नोएडा के गार्डेन गैलेरिया में बीते साल एक युवक की मारपीट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाउंसर्स को गिरफ्तार किया था. नोएडा के सेक्टर 142 थाना क्षेत्र के एडवांट टावर स्थित टॉयबोय में उसी तरह घटना दुबारा घटी है. इसबार शिकार दो लड़कियां बनी है. सीमा (बदला हुआ नाम) ने अपार्टमेंट टाइम्स से बताती है कि बीते रविवार को हम पांच दोस्त जिसमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल थे, टॉयबोय में गए थे.वहां जब डांस कर रहे थे तो उसी दौरान हमारे साथ कुछ लोग छेड़छाड़ करने लगे. हमने पुलिस को सूचना दी लेकिन हमारी मदद करने के बजाए छेड़छाड़ करने वालों का साथ देने लगी और उन्हें भगा दिया मौके से.

पुलिस की भूमिका संदिग्ध

रूमी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि रात 10-10: 30 के बीच सेक्टर 142 थाना पुलिस हमें थाने ले गई, वहां पर हमसे मारपीट की गई, गाली गलौज की गई. मेरे शिकायत पर छेड़छाड़ न लिखने का दबाव बनाया गया. रूमी के अनुसार मुझे अकेले ले जाकर पीटा गया. हमारे मेडिकल कराया गया लेकिन हमारे चोट की जांच नहीं की गई.

Subscribe

spot_img

Related Articles