Noida: इस सोसाइटी में बना दिया दूसरा एमराल्ड कोर्ट, निवासियों ने ऑथोरिटी और पुलिस को दी शिकायत

Noida: इस सोसाइटी में बना दिया दूसरा एमराल्ड कोर्ट, निवासियों ने ऑथोरिटी और पुलिस को दी शिकायत
नोएडा: बीते साल सेक्टर 93ए स्थित सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ढहा दिया गया था. सेक्टर 46 स्थित गार्डन ग्लोरी सोसाइटी में वही कहानी फिर से दुहराई जा रही है, निवासियों ने नोएडा अथॉरिटी और नोएडा पुलिस को शिकायत दी है और जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. अपार्टमेंट टाइम्स ने निवासियों से बात की उन्होंने हमें बताया किस तरह से अवैध निर्माण सोसाइटी में किया जा रहा है.
आठ साल से रह रहे हैं लोग
गार्डेन ग्लोरी सोसाइटी में रहने वाले पुनीत धनखड़ बताते हैं कि हम यहां 2015 से रह रहे हैं. साल 2008-2009 में घर लोगों ने खरीदना शुरू कर दिया था. यहां सैकड़ों लोग रह रहे हैं. वो बताते हैं कि बिल्डर को 600 करोड़ रूपये ऑथोरिटी को देने थे, लेकिन समय पर पैसे नहीं चुकाने पर डी टावर को ऑथोरिटी सीज कर दिया गया था. हम आठ साल से यहां रह रहे हैं लेकिन दिक्कत कम नहीं हो रहे.
अब भी चल रहा काम
पुनीत बताते हैं कि अब भी उस अवैध इमारत में काम चल रहा है, कई दुकानें भी बना दी गई है. ऐसे में सोसाइटी के 1500 परिवार असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. हमने और हमारे साथी मनीष मुद्गल, प्रज्ञा मुद्गल, ने नोएडा अथॉरिटी और पुलिस को शिकायत भी दी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं हमने एडीसीपी शक्ति अवस्थी से मामले की जानकारी के लिए संपर्क किया लेकिन संपर्क हो नहीं पाया.

Subscribe

spot_img

Related Articles