Noida: अपार्टमेंट की बालकनी का बड़ा हिस्सा टूटकर नीचे गिरा, लोगों ने कहा घर में भी हम नहीं सुरक्षित है


नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में आम लोगों का जीवन खतरे में बना रहता है. यहां लोगों ने अपनी खून पसीने की कमाई घर खरीदा लेकिन सुकून कहां मिले? आए दिन खराब निर्माण कार्य के कारण प्लास्टर गिरते रहते हैं. हाल ही में नोएडा के टॉप सोसाइटी में शामिल एक सोसाइटी जेपी विशटाउन में प्लास्टर गिरने की घटना सामने आई है. घटना के वक्त कोई वहां मौजूद नहीं था, नहीं तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी.
मंडरा रहा खतरा न जाने कब क्या हो जाए

नोएडा के सेक्टर 128 स्थित जेपी विशटाउन सोसाइटी के एक बिल्डिंग का प्लास्टर नीचे गिर गया. पांचवीं मंजिल की बालकनी से एक बड़ा हिस्सा टूटकर सीधे नीचे आ गिरा. गनीमत यह रही कि जिस वक्त हादसा हुआ नीचे कोई मौजूद नहीं था. जेपी विशटाउन सोसाइटी में रह रही कल्पना बताती हैं कि टावर KM22 की पांचवी मंजिल से बालकनी का एक बड़ा हिस्सा टूटकर सीधे नीचे गिर गया. गनीमत यह रही कि जिस वक्त बालकनी का एक बड़ा हिस्सा नीचे गिरा उस वक्त वहां पर कोई भी शख्स मौजूद नहीं था. नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.
सोसाइटी में दिक्कतें भरमार है, समाधान दिखाई नहीं देता
कल्पना बताती है कि अभी तक बिल्डर ने अपार्टमेंट ऑनर असोसिएशन को सोसाइटी ट्रांसफर नहीं किया है. इसलिए हम ज्यादा कुछ कह नहीं सकते यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बिल्डर सोसाइटी में कहीं ना कहीं इस तरह के हादसे होते रहते हैं. बिल्डर की कंस्ट्रक्शन क्वालिटी कितनी घटिया है की सोसायटी के निवासियों को यहां पर डर-डर कर रहना पड़ता हैं. आवारा कुत्ता,खराब लिफ्ट की समस्या भी काफी है.

Subscribe

spot_img

Related Articles